×
ऑडियो सुने
वीडियो देखे
इमेज देखे
कोट्स पढ़े
ब्लॉग पढ़े
लॉगिन करे
   

India के इन मन्दिरो के रहस्य जानकर आपके होश उड़ जायेगे

Wowplace4u
मुझे फॉलो करे।
 

India एक बहुत ही अनोखा देश है। जहा बहुत सी अजीबो गरीब घटनाये सामने आती रहती है। भारत में बहुत से ऐसे विचित्र मंदिर है। जिसके रहस्य अभी तक सामने नही आये। इन मंदिरो में हर रोज हजारो श्ररद्धालु आते है। आज हम मुख्य तीन मंदिरो के बारे में बात करेगे। जिसके रहस्य को विज्ञानिक अभी तक सुलझा नही सके। तो चलिए शुरू करते है।

 

पहला मंदिर है {श्रीपद्मनाभम मंदिर}

यह मंदिर केरला में स्थित है। आप सभी को तो पता ही होगा। की इस मंदिर से लाखो टन सोना निकाला गया है। इतना सोना निकलने के बाद भी। अभी अंदेशा है। की अभी बहुत सा सोना मंदिर में पड़ा है। दरअसल मंदिर में 7 तहखाने है। इन 7 में से 6 तहखानो को खोल लिया है। और उनमे से 1 लाख करोड़ की कीमत का सोना निकाला जा चूका है। परंतु किसी कारण वश 7वा तहखाना नही खोला गया। कहते है। की 7वा तहखाना खुलने से संसार में प्रलय आ सकती है।

 

दूसरा मंदिर है {वृंदावन का निधिवन}

यह मंदिर यूपी राज्य में वृंदावन नगरी में स्थित है। कहा जाता है। की इस मंदिर में आज भी भगवान श्री कृष्ण अपनी गोपियो के साथ रात के समय में रास करते है। और भगवान इस मंदिर में ही रात को ढहरते है। जब सुबह आरती करने के समय जब पंडित मंदिर को खोलते है। तब बहा भगवान के लिए बिछाये बिस्तर में करवटे पड़ी होती है। जिससे ऐसा लगता है। की रात को कोई जहा आकर सोया था। और सूर्य अस्त के बाद इस मंदिर में कोई नही ढहरता। कहते है। अगर कोई यह गलती करता है। तो वो अगली सुबह मृत मिलता है।

 

अंतिम मंदिर है {अश्वत्थामा का मंदिर}

अश्वत्थामा का नाम तो आप सभी ने सुना होगा। जिसे भगवान श्री कृष्ण ने जीवन भर तड़पने का श्राप दिया है। लोगो का मानना है। की बह आज भी जिन्दा है। मध्यप्रदेश राज्‍य के बुरहानपुर शहर से 20 किमी दूर स्थित असीरगढ़ किले में अश्वत्थामा आज भी पूजन करने आता हैं। इस जगह पर भगवान शिव का मंदिर है। जहा बह पूजन करता है। कहते है। की अगर कोई इंसान अश्वत्थामा को पूजा करते देख ले तो उसकी मृत्यु उसी समय हो जाती है।यह लगभग 5000 बर्षो से भटक रहा है।

तो दोस्तों आपका क्या कहना है। इन रहस्यमयी बातो के बारे में। हमे कमेंट कर जरूर बताना।

 159 ने देखा Oct 20, 2019 
0
शेयर
0
कमेंट
0
लाइक
×
 
 
0 0
इन ब्लॉग को भी पड़ना मत भूलियेगा।
 
 
 
 

होम

सर्च

वीडियो

प्रोफाइल
×
कुछ मन पसंद का अपलोड करे ।
ऑडियो इमेज कोट्स ब्लॉग
Thank for Like
Download File Successfully
You Follow
Your report submit Successfully
Login First
You Successfully Unfollow
Copy Text Successfully